Moto E6 के स्पेसिफिकेशन लीक, एंड्रॉयड पाई और स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर होने का खुलासा - Public News Ranchi

Breaking

Moto E6 के स्पेसिफिकेशन लीक, एंड्रॉयड पाई और स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर होने का खुलासा

ख़ास बातें

  •  Moto E6 अप्रैल 2018 में लॉन्च किए गए Moto E5 का अपग्रेड होगा 
  • दावा किया गया है कि Moto E6 एंड्रॉयड पाई पर चलेगा 
  • स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम के साथ आएगा मोटो ई6
    Moto E6

जानकारी मिली है कि Motorola अपनी ई-सीरीज़ का विस्तार करने वाली है। कंपनी Moto E6 को जल्द ही अपने पोर्टफोलियो का हिस्सा बनाएगी। Motorola ने इस संबंध में कोई आधिकारिक ऐलान तो नहीं किया है। लेकिन मोटो ई6 के कथित स्पेसिफिकेशन ऑनाइन सार्वजनिक हो गए हैं। लीक हुए स्पेसिफिकेशन के मुताबिक, Motorola E6 में 5.45 इंच का डिस्प्ले होगा और यह एंड्रॉयड पाई पर चलेगा। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें फ्रंट और रियर पैनल पर एक ही कैमरा दिया जाएगा।
Moto E6 हैंडसेट अप्रैल 2018 में लॉन्च किए गए Moto E5 का अपग्रेड होगा। उम्मीद है कि Moto E सीरीज़ के इस फोन को जल्द ही मार्केट में उतारा जाएगा। एक्सडीए डेवलपर्स के एडिटर इन चीफ मिशाल रहमान के मुताबिक, मोटो ई6 को अमेरिका में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन कीमत और लॉन्च तारीख को लेकर कुछ नहीं पता चल सका है। दावा किया गया है कि Moto E6 एंड्रॉयड पाई पर चलेगा। कंपनी का यह फैसला तार्किक लगता है, क्योंकि पहले ही मोटो ई5 सीरीज़ को सॉफ्टवेयर अपग्रेड नहीं देने का ऐलान किया जा चुका है।
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Moto E5 में 5.45 इंच का एचडी+ (720x1440 पिक्सल) डिस्प्ले होगा। खबर है कि स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम के साथ आएगा। इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प होंगे- 32 जीबी और 64 जीबी। Moto E6 में पिछले हिस्से पर एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का कैमरा होने का दावा है। फ्रंट पैनल पर एफ/ 2.0 अपर्चर से लैस 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाए की बात की गई है। बैटरी क्षमता को लेकर जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलहाल, यह भी साफ नहीं है कि मोटोरोला मोटो ई6 को भारत लाया जाएगा या नहीं।

No comments:

Post a Comment