गिरिराज सिंह की फिर फिसली जुबान- 'मोदी जी ने आतंकवाद का समर्थन किया है और सेना को गाली दी है - Public News Ranchi

Breaking

गिरिराज सिंह की फिर फिसली जुबान- 'मोदी जी ने आतंकवाद का समर्थन किया है और सेना को गाली दी है


गिरिराज सिंह की जुबान इस बार पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ ही फिसल गई है. गिरिराज सिंह ने कहा कि जब से 'मोदी जी की सरकार बनी है मोदी जी ने आतंकवाद का समर्थन किया है. मोदी जी ने सेना को गाली दी है

गिरिराज सिंह

  • गिरिराज सिंह की फिर फिसली जुबान 
  • पीएम मोदी के खिलाफ ही दे दिया बयान
  •  विवादित बयानों के लिए 'मशहूर' हैं गिरिराज सिंह

पटना

 लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की सरगर्मियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. विपक्षी पार्टियां सरकार पर निशाना साध रही तो वहीं, सत्ताधारी पार्टी विपक्षी पार्टियों को घेरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. इन सबके बीच विवादित बयानों के लिए 'मशहूर' केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) की जुबान एक बार फिर फिसल गई. बेगूसराय से सीपीआई (CPI) उम्मीदवार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के खिलाफ चुनाव लड़े रहे गिरिराज सिंह (Giriraj Singh News) के ताजा बयान से मोदी सरकार (Modi Govt) के लिए ही मुसीबत बनने वाली है. गिरिराज सिंह (Giriraj Singh Video) की जुबान इस बार पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के खिलाफ ही फिसल गई है. गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद विपक्षी पार्टियों को सरकार को घेरने के लिए एक मसाला मिल गया है, जिसे भुनाने में वह कोई कोर कसर नहीं रहने देगी. मुजफ्फरपुर में एक होटल में प्रेस वार्ता के दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) की जुबान फिसल गई. उन्होंने कहा कि जब से 'मोदी जी की सरकार बनी है मोदी जी ने आतंकवाद का समर्थन किया है. मोदी जी ने सेना को गाली दी है.'

गिरिराज सिंह ने इसके बाद बात संभाली और कहा कि कांग्रेस के राज में पूरे देश में पहले विस्फोट होता था, जिसे मोदी जी ने सिर्फ कश्मीर को 2-3 जिलों में घुसेड़ दिया है. उन्होंने कहा कि अगली सरकार बनेगी तो पाकिस्तान को भी उसी तरह बिल में घुसेड़ दिया जाएगा. लेकिन कांग्रेस हर चुनाव से पहले एक राजदूत रखता है. उन्होंने कहा कि मणिशंकर अय्यर पहले राजदूत थे, जो वहां जाकर कहते थे कि मोदी हटाओ तभी कुछ होगा. अब नए राजदूत नवजोत सिंह सिद्धू हैं जो राहुल गांधी के इशारे पर पाकिस्तान के आतंकी प्रमुख और सेना प्रमुख बाजवा से गले मिलते हैं और अपने प्रधानमंत्री के बजाय पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तारीफ करते हैं.
इसके अलावा गिरिराज सिंह ने मतदान के दौरान बुर्के पर रोक लगाने की मांग की है. मुजफ्फरपुर में मीडिया से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि बुर्के की आड़ में बोगस वोटिंग होती है. उन्होंने कहा कि मतदान के दौरान बुर्के पहनने पर रोक लगनी चाहिए.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब गिरिराज सिंह ने कोई विवादित बयान दिया हो. बीजेपी के इस फायरब्रांड नेता का विवादों से पुराना नाता रहा है. हाल ही में इन्होंने एक चुनावी सभा के दौरान देश के मुसलमानों को चेतावनी दे दी थी. गिरिराज ने कहा था कि यदि मुस्लिम समाज को कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो उन लोगों को इस देश में वंदेमातरम गाना होगा और भारत माता की जय कहना होगा. गिरिराज सिंह के इस बयान पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भी जारी किया था.

No comments:

Post a Comment