8 मई को भारत में लॉन्च होंगे Google Pixel 3a, Pixel 3a XL - Public News Ranchi

Breaking

8 मई को भारत में लॉन्च होंगे Google Pixel 3a, Pixel 3a XL

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL भारत में 8 मई को लॉन्च हो सकते हैं. फ्लिपकार्ट ने एक टीजर जारी किया है जिसमें कहा गया है कि 8 मई को पिक्सल लॉन्च होगा

     Google Pixel 3a और Pixel 3a XL


गूगल Pixel स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. कुछ महीनों से लगातार ये रिपोर्ट्स आती रही हैं कि कंपनी Pixel 3a और Pixel 3a XL लॉन्च करेगी. अमेरिकी टेक कंपनी गूगल 7 मई को दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी. 8 मई को Pixel 3a और Pixel 3a XL भारत में लॉन्च होंगे. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने एक टीजर जारी किया है जिसमें गूगल लॉन्च के बारे में लिखा है. इस टीजर में लिखा है,
‘Something big is coming to the pixel universe on 8th may’.

 इससे जाहिर है कंपनी भारत में Pixel 3a सिरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी.
अब आपके लिए ये जानना जरूरी है कि Google Pixel 3a और Pixel 3a XL में क्या नया होगा ताजा लीक के मुताबिक Pixel 3a और Pixel 3a XL का डिजाइन Pixel 3 जैसा ही होगा और ये मिड रेंज स्मार्टफोन होंगे. यानी इसमें फ्लैगशिप प्रॉसेसर नहीं होंगे. रिपोर्ट के मुताबिक Pixel 3a में 5.36 इंच की ओलेड डिस्प्ले दी जा सकती है. इसके साथ ही इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 670 प्रॉसेसर दिया जाएगा.

 Pixel 3a XL की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगी और इसमें Qualcomm Snapdragon 710 प्रॉसेसर दिया जाएगा. दोनों स्मार्टफोन्स के दो वेरिएंट्स लॉन्च किए जा सकते हैं. इनमें 4GB रैम के साथ 32GB और 64GB की इंटर्नल मेमोरी होगी.
Pixel स्मार्टफोन्स की सबसे अच्छी बात इनका कैमरा होता है. चाहे नाइट साइट फीचर हो या फिन नॉर्मल फोटॉग्रफी, एक ही कैमरे से आप बेहतरीन फोटॉग्रफी कर सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक गूगल कैमरा को ही भुनाने के लिए Pixel 3a और Pixel 3a XL में Pixel 3 जैसा ही कैमरा दे सकती है.

यानी पिछले फ्लैगशिप के मुकाबले इसके कैमरे में बदलाव नहीं किया जाएगा, क्योंकि ये फ्लैगशिप नहीं हैं. चूंकि अब तक गूगल के स्मार्टफोन्स एक खास यूजर ग्रुप्स के लिए रहे हैं, क्योंकि ये महंगे होते हैं. लेकिन इस बार कंपनी इससे भारत जैसे देशों के कस्टमर्स को टार्गेट करने की तैयारी में है. Pixel 3a और Pixel 3a XL की कीमत भारत में इस बार काफी आक्रामक हो सकती है और उम्मीद है ये दोनों स्मार्टफोन्स भारत में सैमसंग और शाओमी को जबरदस्त टक्कर देंगे.

No comments:

Post a Comment