Wife's murder in in-laws | ससुराल में अपनी पत्नी की हत्या - Public News Ranchi

Breaking

Wife's murder in in-laws | ससुराल में अपनी पत्नी की हत्या

चैनपुर/पलामू। (Wife's murder in in-laws)

husband-arrested-for-killing-in-laws-3-dogs-police-search-for-missing-wife
Crime News

एक व्यक्ति ने अपनों के साथ मिलकर ससुराल में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। नंदू सिंह ने बताया कि छह वर्ष पहले उनकी बेटी फूलटून की शादी सतबरवा थाना क्षेत्र के दुलसुलमा गांव निवासी संजय सिंह के साथ हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं।

उनका दामाद संजय अक्सर पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी करने की बात कहता था। इसे लेकर वे कई बार संजय सिंह के घर जाकर बीच-बचाव भी कर चुके थे। नंदू सिंह ने बताया कि मंगलवार की शाम उनका दामाद संजय अपने दो दोस्तों के साथ गांव आया।
 खा-पीकर तीनों सो गए। रात्रि में करीब एक बजे बच्चे के रोने की आवाज पर जगे तो पाया कि उनकी बेटी घर में नहीं है। दामाद भी तीनों साथियों समेत गायब था। रात में ही खोजबीन शुरू कर दी।

 सुबह गांव के बाहर अरहर के खेत से उनकी पुत्री का शव मिला। उसकी हत्या धारदार हथियार से की गई थी।
 फूलटून करीब 15 दिन पूर्व मायके आई थी। इधर, घटना की सूचना पर डीएसपी सुरजीत कुमार, इंस्पेक्टर रारा राजीव रंजन शाही, चैनपुर थाना प्रभारी आदि ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद किया।

 उसे अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। चैनपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि मृतका के पिता नंदू सिंह के बयान पर संजय व उसके दो साथियों के खिलाफ थाना कांड संख्या 52 /19 में दर्ज कराया है। भादवि की धारा 302/201 व 35 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस हत्या मामले की छानबीन कर रही है।

No comments:

Post a Comment