Female district council member slapped in a crowded meeting | भरी सभा में महिला जिला परिषद सदस्‍य को मारा थप्‍पड़ - Public News Ranchi

Breaking

Female district council member slapped in a crowded meeting | भरी सभा में महिला जिला परिषद सदस्‍य को मारा थप्‍पड़

रघुवर सरकार में मंत्री रणधीर सिंह का एक और कारनामा, भरी सभा में महिला जिला परिषद सदस्‍य को मारा थप्‍पड़ 
female-district-council-member-slapped
Public News Ranchi

 हमेशा विवादों में रहने वाले झारखंड के कृषि मंत्री रणधीर कुमार सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। मंत्री रणधीर सिंह इस बार एक महिला जनप्रतिनिधि को थप्‍पड़ मारने के मामले को लेकर चर्चा में हैं। मंत्री रणधीर सिंह इस बार देवघर के सारठ प्रखंड के जिला परिषद सदस्‍य पिंकी कुमारी को थप्‍पड़ और दुर्व्‍यवहार करने को लेकर चर्चा में हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि जामताड़ा जिले के काला झरिया में आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में जिला परिषद सदस्‍य पिंकी कुमारी शामिल होने पहुंची थी। कार्यक्रम में कृषि मंत्री रणधीर सिंह भी पहुंचे थे। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार किसी बात को लेकर कृषि मंत्री और जिला परिषद सदस्‍य के बीच कहासुनी हो गई, तभी मंत्री अचानक तैश में आ गये और पिंकी कुमारी को जोरदार थप्‍पड़ जड़ दिया, इससे महिला वहीं गिर गई और उसका चश्‍मा भी टूट गयी।
एक महिला जनप्रतिनिधि के साथ दुर्व्‍यवहार को लेकर वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया और मामला को शांत कराया। पिंकी कुमारी ने बताया कि वह ग्रामीणों के बुलावे पर धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने आई थी, तभी मंत्री वहां पहुंचे और उनके साथ गाली-गलौज करते हुये मारपीट शुरू कर दिया। मंत्री ने महिला को थप्‍पड़ जड़ दिया, जिससे महिला गिर गई और उनका चश्‍मा भी टूट गया। वहीं मंत्री ने घटना से इनकार करते हुये कहा कि महिला पिंकी कुमारी उनके साथ अभद्र तरीके से पेश आ रही थी और सुरक्षाकर्मियों के साथ भी दुर्व्‍यवहार किया। साथ ही पिंकी कुमारी ने उनका कॉलर भी पकड़ लिया था। हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है की महिला ने मंत्री या उनके सुरक्षा कर्मियों के साथ किसी तरह का अभद्र व्यवहार नहीं किया था।

No comments:

Post a Comment