Criminals in the capital | राजधानी में अपराधियों का तांडव - Public News Ranchi

Breaking

Criminals in the capital | राजधानी में अपराधियों का तांडव

राजधानी में अपराधियों का तांडव, रांची के हिंदपीढ़ी में दिनदहाड़े गोलीबारी, सोहेब अली नाम के युवक की हत्या 
criminals-in-capital
Public News Ranchi

 रांची में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े, भीड़भाड़ वाले हिंदपीढ़ी क्षेत्र में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के छोटा तालाब के पास रहने वाले 32 वर्षीय सोहेब अली नाम के व्यक्ति को बाइक पर सवार होकर आये तो अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने के बाद, आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा रिम्स ले जाया गया,

जहां पर सोहेब अली की मौत हो गयी. कैसे दिया घटना का अंजाम 

 मिली जानकारी के अनुसार हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के छोटा तालाब के पास रहने वाले सोहेब अली अपने घर से नाश्ता करके जैसे ही घर के बाहर आये, उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आये दो अपराधियों ने सोहेब अली को गोली मार दी. गोली लगते ही सोहेब अली गिर पड़े, जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें रिम्स ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी.


 कांग्रेस भवन में काम करता था मृतक सोहेब अली 

 मिली जानकारी के अनुसार मृतक सोहेब अली कांग्रेस भवन में काम करता था. किस वजह से हत्या की घटना का अंजाम दिया गया, इसकी अभी तक सही जानकारी नहीं मिल पायी है. वहीं आशंका जतायी जा रही है कि सोहेब अली की हत्या के पीछे आपसी विवाद का मामला हो सकता है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

 हत्या के पीछे की वजह का नहीं चल पाया है पता 

 इस मामले में हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि मृतक सोहेब अली नाश्ता करके बाहर निकले. उसी दौरान अपराधियों ने गोली मार दी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उनकी मौत हो गयी. हत्या के पीछे क्या कारण हैं, अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है और ना ही परिवार वाले इस बारे में कुछ बता रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

No comments:

Post a Comment