Congress president Rahul Gandhi has targeted the PM Modi | कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना - Public News Ranchi

Breaking

Congress president Rahul Gandhi has targeted the PM Modi | कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

 कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
congress-president-rahul-gandhi
Public News Ranchi

 कहा, गरीबो, किसानो, बेरोजगार युवा, छोटे दुकानदारों के घरो में चौकीदार नहीं मिलेगा, अनिल अंबानी के घर में चौकीदार मिलेगा : आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। पश्चिम बंगाल के मालदा में आयोजित रैली में राहुल गांधी ने पीएम मोदी को अमीरो का चौकीदार बताया। राहुल ने कहा की गरीबो, किसानो, बेरोजगार युवा, छोटे दुकानदारों के घरो में चौकीदार नहीं मिलेगा, अनिल अंबानी के घर में चौकीदार मिलेगा।
 राहुल ने आगे कहा की गरीबो के घर में कोई चौकीदार नहीं होता है, चौकीदार केवल अमीरो के घरो में होता है। राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा की मोदी जी, आपने मेहुल चौकसी, ललित मोदी, नीरव मोदी, अनिल अंबानी, विजय माल्या की चौकीदारी की।
राहुल गांधी ने इस सभा से युवाओ को लेकर बड़ा ऐलान भी किया। राहुल गांधी ने कहा की आज देश में जितने सरकारी पद खाली पड़े है, कांग्रेस की सरकार बनते ही उन पदों को एक एक करके भरा जायेगा।

 मोदी जी ने वायु सेना का 30 हज़ार करोड़ रूपये अनिल अंबानी को दे दिया 

 राहुल गांधी ने कहा की नरेंद्र मोदी जहां जाते है देशभक्ति की बात करते है, और फिर वायु सेना से 30 हज़ार करोड़ रूपये लेकर अनिल अंबानी को दे देते है।
 राहुल गांधी ने लोगो को संबोधित करते हुए कहा की नरेंद्र मोदी ने अनिल अंबानी को 30 हज़ार करोड़ रूपये आपके खून पसीना का पैसा दे दिया।

 फ्रांस का राष्ट्रपति कहता है की चौकीदार ने मुझे कॉन्ट्रैक्ट अनिल अंबानी को देने को कहा 

 राहुल गांधी ने कहा की राफेल खरीद का निर्णय यूपीए सरकार ने लिया था। वायु सेना को हवाई जहाज की जरुरत थी। तब 526 करोड़ रूपये एक हवाई जहाज की कीमत थी। 126 राफेल लड़ाकू विमान खरीदने थे। और राफेल को हिंदुस्तान एरोनॉटिकल लिमिटेड हिंदुस्तान में बनाती। ये सब यूपीए का निर्णय था।
 जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनते है। हवाई जहाज में फ्रांस जाते है। उनके साथ अनिल अंबानी भी फ्रांस जाता है।
और नरेंद्र मोदी स्वयं राफेल के कॉन्ट्रैक्ट को बदलकर 30 हज़ार करोड़ रूपये चोरी करके अनिल अंबानी की जेब में डाल देता है। फ्रांस का राष्ट्रपति कहता है की हिंदुस्तान के चौकीदार ने मुझे बता दिया की अगर हिंदुस्तान को हवाई जहाज बेचना है, तो अनिल अंबानी को कॉन्ट्रैक्ट देना पड़ेगा।

 हिंदुस्तान का किसान दिनभर नरेंद्र मोदी से कर्ज माफ़ी मांगता है, मगर नरेंद्र मोदी किसानो का कर्जा माफ़ नहीं करते 

 राहुल गांधी ने कहा की चौकीदार ने आप सब से वादा किया था की रोजगार मिलेगा। किसानो को मदद मिलेगी।
 पिछले पांच सालो में नरेंद्र मोदी जी ने साढ़े तीन लाख करोड़ रूपये केवल 15 लोगो का माफ़ किया है।
 और हिंदुस्तान का किसान दिनभर नरेंद्र मोदी जी से कर्ज माफ़ी मांगता है, मगर नरेंद्र मोदी, अरुण जेटली आपका कर्जा माफ़ नहीं करते।

 कांग्रेस की सरकार बनते ही तीन राज्यों में दस दिन भी नहीं लगे, दो दिन में किसानो का कर्जा माफ़ हो गया 

 राहुल गांधी ने कहा की मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में चुनाव हुआ। मैंने अपने भाषण में वहां साफ़ बोल दिया था कुछ भी हो जाये, 10 दिन के अंदर इन तीन राज्यों में किसान का कर्ज माफ़ हो जायेगा।
 10 दिन नहीं लगे, केवल 2 दिन के अंदर राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के हर किसान का कर्जा माफ़ हो गया।
 छत्तीसगढ़ में धान के लिए 2500 रूपये किसान को दिया जाता है। आदिवासियों की मदद, उनके जमीन की रक्षा होती है। किसानो के जमीन की रक्षा होती है।

 नरेंद्र मोदी ने 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी की स्थति आज कर दी है 

 राहुल गांधी ने कहा की नरेंद्र मोदी ने रात को आठ बजे ये कहकर नोट बंद कर दिए की मुझे ये पांच सौ, हज़ार के नोट अच्छे नहीं लगे। नरेंद्र मोदी के इस निर्णय से देश में जो नौकरियां थी, वो भी चली गयी।
 नरेंद्र मोदी ने 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी की स्थति आज कर दी है। पूरे देश में युवा बेरोजगार हो गया।
छोटे दुकानदार, मिडिल क्लास बिज़नेस ख़त्म हो गए। उसके बाद प्रधानमंत्री कहते है की मै गब्बर सिंह टैक्स लागू करने जा रहा हू।
 5 अलग अलग टैक्स। आजतक छोटे दुकानदारों को, स्मॉल बिज़नेस वालो को जीएसटी समझ नहीं आयी। राहुल गांधी ने कहा की हमारी (कांग्रेस) सरकार आयी तो हम एक टैक्स लागू करेंगे।

 एक टैक्स होगा, कम से कम टैक्स होगा, साधारण टैक्स होगा। गरीबो को मिनिमम इनकम की गारंटी देंगे 

 राहुल गांधी ने अपना वादा दोहराते हुए कहा की अगर कांग्रेस की केंद्र में सरकार बनी तो देश के हर गरीब को मिनिमम इनकम (मिनिमम आय) की गारंटी दी जाएगी।
 यानी हर गरीब के खाते में, चाहे वो किसी भी राज्य, धर्म, जाति और भाषा का हो, हर महीने कम से कम रुपया ट्रांसफर कर दिया जायेगा, जिससे गरीबी को दूर किया जा सके।
 राहुल गांधी ने मौके पर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की अगर नरेंद्र मोदी अपने अमीर दोस्तों को पैसा दे सकते है, तो हम (कांग्रेस) देश के गरीबो को पैसा देने का काम करेंगे।

No comments:

Post a Comment