Black Shark Skywalker Gaming Smartphone launches on March 18 | ब्लैक शार्क 2 गेमिंग स्मार्टफोन 18 मार्च को होगा लॉन्च - Public News Ranchi

Breaking

Black Shark Skywalker Gaming Smartphone launches on March 18 | ब्लैक शार्क 2 गेमिंग स्मार्टफोन 18 मार्च को होगा लॉन्च

 ब्लैक शार्क 2 गेमिंग स्मार्टफोन 18 मार्च को होगा लॉन्च

Black Shark

ख़ास बातें

  1.  Black Shark Skywalker नाम से सुर्खियों का हिस्सा रहा है यह फोन 
  2. Black Shark 2 के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन या फीचर का खुलासा अभी नहीं 
  3. फोन हीट मैनेजमेंट के लिए लिक्विड कूल 3.0 टेक्नोलॉजी से लैस होगा 
Xiaomi की सहयोगी कंपनी Black Shark ने अपने अगले गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 का टीज़र ज़ारी किया है। टीज़र में बताया गया है कि यह फोन लिक्विड कूल 3.0 टेक्नोलॉजी से लैस होगा। यह थर्मल मैनेजमेंट सिस्टम है। कंपनी ने अब ब्लैक शार्क 2 के लॉन्च की तारीख का ऐलान कर दिया है। Weibo पर साझा किए गए पोस्टर के मुताबिक, Black Shark 2 को चीनी मार्केट में 18 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन को अंतूतू पर लिस्ट किया गया है जिससे हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम होने का खुलासा हुआ है।

 कंपनी द्वारा ज़ारी किए गए टीज़र पोस्टर में टॉप पर Black Shark 2 नाम लिखा है और इसके नीचे 18 मार्च के लॉन्च तारीख का ज़िक्र है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Black Shark 2 के हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन या फीचर का खुलासा नहीं किया है। सिर्फ इतना पता है कि फोन हीट मैनेजमेंट के लिए लिक्विड कूल 3.0 टेक्नोलॉजी से लैस होगा। Black Shark 2 लंबे वक्त से Black Shark Skywalker नाम से सुर्खियों का हिस्सा रहा है।

 अब इसे AnTuTu पर लिस्ट किया गया है। बेंचमार्किंग साइट पर लिस्ट किए जाने से इस फोन के स्पेसिफिकेशन भी सार्वजनिक हो गए हैं। हैंडसेट स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, एड्रेनो 640 जीपीयू, 8 जीबी रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है। सॉफ्टवेयर की बात करें Black Shark 2 एंड्रॉयड 9 पाई से लैस होगा। ब्लैक शार्क के इस फोन को हाल ही में Geekbench साइट पर 12 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया था। खबर है कि ब्लैक शार्क 2 के दो रैम वेरिएंट होंगे- 8 जीबी और 12 जीबी।

No comments:

Post a Comment