Vice President of the Association of Technical Association | टेक्निकल छात्र संघ के बनने वाले संघ के उपाध्यक्ष - Public News Ranchi

Breaking

Vice President of the Association of Technical Association | टेक्निकल छात्र संघ के बनने वाले संघ के उपाध्यक्ष

 टेक्निकल छात्र संघ के बनने वाले संघ के उपाध्यक्ष 


टेक्निकल छात्र संघ के बनने वाले संघ के उपाध्यक्ष अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में बीटेक के RTC और CIT के छात्र कुलपति रमेश पांडे जी से फाइनल ईयर 2k15 और 2k17 के छात्र मिले उस समय परीक्षा नियंत्रक राजेश कुमार उपाध्याय भी मौजूद थे।छात्र नेता शुभम सिंह मुंडा ने कुलपति रमेश पांडेय  और संघ के उपाध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने परीक्षा नियंत्रक को पुष्प गुच्छे दे कर 2k16 के छात्रों को बैच में जोड़ने के लिए अभिबदन किया।।
Association of Technical Association
Association of Technical Association

ज्ञात हो छात्र कल दिनांक 21/02/2018 को छात्र गये थे यूनिवर्सिटी लेकिन यूनिवर्सिटी बंद था लेकिन जब कुलपति को पता चला छात्र आये है यूनिवर्सिटी तो कुलपति अपना कार ले कर आये और ज्ञापन लिया और छात्र को आज मिलने को  बुलाया था।

छात्रों का मिलने और यूनिवर्सिटी जाने का कारण

2k17 राँची यूनिवर्सिटी के लास्ट बैच बीटेक के छात्र 1st ईयर में 60%छात्र का ईयर बैक हो गए है इस कारण छात्र 3rd का फॉर्म नही भर पा रहे है। इस लिए छात्रों की मांग है की पहेले 2nd ,4th और 6th समेस्टर का समर स्पेशल एग्जाम कर कर 1st ईयर का रिजल्ट घोषणा कर के  3rd ,5th और 7th का एग्जाम लिया जाए ।इस मे कुलपति ने अस्वासन दिया और कहाँ जल्द से जल्द समर स्पेशल एग्जाम का।
इस मे मुख्य रूप से यसवंत,रोहित भगत,अनुदीप,मनोज,सुभाष,अभिषेक,राहुल,रितेश,राजू,पप्पू,अमन,सतीश, आदि RTC और CIT के छात्र मौजूद थे।।

No comments:

Post a Comment