Live microsite before the launch of Samsung Galaxy A-Series - Samsung Galaxy A | सीरीज़ के लॉन्च से पहले माइक्रोसाइट हुई लाइव - Public News Ranchi

Breaking

Live microsite before the launch of Samsung Galaxy A-Series - Samsung Galaxy A | सीरीज़ के लॉन्च से पहले माइक्रोसाइट हुई लाइव

सीरीज़ के लॉन्च से पहले माइक्रोसाइट हुई लाइव

launch-of-Samsung-Galaxy-A-Series

Galaxy A-Series





ख़ास बातें


  •  इनफिनिटी-यू और इनफिनिटी-वी डिस्प्ले पैनल के साथ आएंगे नए मॉडल
  • Galaxy A-सीरीज़ मॉडल में होगा अल्ट्रा-वाइड वीडियो फीचर 
  • एंड्रॉयड पाई के साथ उतारा जा सकता है Galaxy A50 


Samsung मेंबर्स ऐप पर कुछ दिनों पहले एक नोटिस से Samsung Galaxy A-सीरीज़ के लॉन्च तारीख का पता चला था। भारत में सैमसंग की आगामी Galaxy A-सीरीज़ की माइक्रोसाइट को लाइव कर दिया गया है। माइक्रोसाइट से नए गैलेक्सी ए-सीरीज़ के मॉडल की झलक देखने को मिली है। Samsung ब्रांड के नए स्मार्टफोन इनफिनिटी-यू और इनफिनिटी-वी डिस्प्ले पैनल और एक मॉडल तीन रियर कैमरे के साथ आएगा। Samsung Galaxy A-सीरीज़ के अंतर्गत कम से कम तीन नए मॉडल Galaxy A10, Galaxy A30 और Galaxy A50 को उतारा जा सकता है। याद करा दें कि कुछ समय पहले सैमसंग गैलेक्सी ए50 के बैक पैनल की एक तस्वीर भी लीक हुई थी।

 कंपनी के आधिकारिक माइक्रोसाइट पर दो मॉडल इनफिनिटी-यू डिस्प्ले पैनल के साथ तो वहीं एक मॉडल इनफिनिटी-वी डिस्प्ले पैनल के साथ नज़र आ रहा है। इसके अलावा एक मॉडल के पिछले हिस्से में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर है। एक मॉडल डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ तो वहीं एक मॉडल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दिख रहा है। Samsung इंडिया ने माइक्रोसाइट पर नई Galaxy A-सीरीज़ मॉडल के कुछ फीचर्स भी बताए हैं जैसे कि ये मॉडल अल्ट्रा-वाइड वीडियो, स्लो-मो, हाइपर लैप्स और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होंगे।


इसके अलावा सैमसंग मोबाइल इंडिया ने ट्विटर पर एक टीजर वीडियो को भी जारी किया है। टीज़र वीडियो में गैलेक्सी ए-सीरीज़ मॉडल के अल्ट्रा-वाइड वीडियो फीचर को दर्शाया गया है। टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने भी Samsung Galaxy A50 की एक कथित तस्वीर को लीक किया है। तस्वीर में फोन का पिछला हिस्सा नज़र आ रहा है। लीक हुई तस्वीर में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे और सैमसंग लोगो नज़र आ रहा है। तस्वीर में फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर की झलक देखने को नहीं मिली है। ऐसे में हो सकता है कि Galaxy S10e की तरह फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया हो।
इस सप्ताह के शुरुआत में सैमसंग मेंबर्स ऐप से इस बात की पुष्टि हुई थी कि नए गैलेक्सी ए-सीरीज़ को भारत में 28 फरवरी 2019 को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, सैमसंग ने अभी लॉन्च तारीख की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। कुछ समय पहले आई रिपोर्ट में कहा गया था क्या कि मार्च से जून तक सैमसंग हर माह एक नए Galaxy A-सीरीज़ के स्मार्टफोन को उतारेगी। सैमसंग की नई गैलेक्सी ए-सीरीज़ Asus, Oppo, Vivo और Xiaomi जैसी कंपनियों से मुकाबला करेगी।


No comments:

Post a Comment