Actress Tanushree Dutta can fight Jamshedpur Lok Sabha seat | अभिनेत्री तनुश्री दत्ता जमशेदपुर लोकसभा सीट से लड़ सकती हैं चुनाव - Public News Ranchi

Breaking

Actress Tanushree Dutta can fight Jamshedpur Lok Sabha seat | अभिनेत्री तनुश्री दत्ता जमशेदपुर लोकसभा सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

 अभिनेत्री तनुश्री दत्ता जमशेदपुर लोकसभा सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

 Tanushree Dutta
 Tanushree Dutta



झारखंड में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव की तैयारी में सभी राजनीतिक पार्टियां लग गई हैं. ऐसे में क्षेत्रीय पार्टी झारखंड पीपुल्स पार्टी के सुप्रीमो सूर्य सिंह बेसरा सर्किट हाउस में बैठक कर पार्टी की रणनीति का खुलासा किया.

उन्होंने कहा कि झारखंड में 14 अलग-अलग पार्टियां जनमत के बैनर तले सभी लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने बताया कि जेएमएम, उलगुलान झारखंड पार्टी, होरो राष्ट्रीय सेंगेल पार्टी, तृणमूल कांग्रेस, एमसीसी, सीपीआई, सीपीएम, सीपीएमएल, आम आदमी पार्टी, बहुजन मुक्ति पार्टी, बहुजन समाज पार्टी 14 संगठन मिलकर भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे. सूर्य सिंह बेसरा ने बताया कि तीसरा मोर्चा जनमत के लिए मुख्यमंत्री का चयन भी किया जा चुका है.

उन्होंने खुद का नाम बताते हुए कहा कि उन्हें अगर एक दिन मुख्यमंत्री बनने का मौका मिले तो झारखंड की तकदीर और तस्वीर को बदल देंगे. जमशेदपुर लोकसभा सीट के लिए उन्होंने बताया कि तनुश्री दत्ता से बातचीत चल रही है. उनके पिता ने हरी झंडी दे दी है.

 तनुश्री के जमशेदपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की पूरी संभावना है. तनुश्री दत्ता है बॉलीवुड की ब्यूटी : तनुश्री दत्ता की पहचान फिल्म इंडस्ट्री में एक बोल्ड अभिनेत्री की है. फिलहाल तनुश्री दत्ता काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं. हाल में MeToo मूवमेंट के तहत तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई. जिसमें 2008 में नाना पाटेकर पर फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर सेक्शुअल हैरसमेंट करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद इस मुद्दे पर चर्चाएं लंबे समय तक चली.

No comments:

Post a Comment