The first glimpse of the OnePlus 5G prototype smartphone | मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 में मिली वनप्लस 5 जी प्रोटोटाइप स्मार्टफोन की पहली झलक, लेकिन.. - Public News Ranchi

Breaking

The first glimpse of the OnePlus 5G prototype smartphone | मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 में मिली वनप्लस 5 जी प्रोटोटाइप स्मार्टफोन की पहली झलक, लेकिन..

  मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस2019 में मिली वनप्लस 5 जी प्रोटोटाइप स्मार्टफोन की पहली झलक, लेकिन..

OnePlus-5G-prototype-smartphone

                  OnePlus 5G



ख़ास बातें


  •  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस है वनप्लस का यह प्रोटोटाइप फोन 
  • मई 2019 के आखिर तक मार्केट में आएगा Oneplus का 5जी स्मार्टफोन
  •  जानकारी मिली है कि वनप्लस 7 में नहीं होगी 5जी कनेक्टिविटी 



OnePlus ने मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 के मौके पर अपने पहले 5जी स्मार्टफोन से पर्दा उठा लिया। इस दौरान हमें स्मार्टफोन की झलक भी मिली। पेश किया गया हैंडसेट एक प्रोटोटाइप स्मार्टफोन है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 5जी कनेक्टिविटी के लिए स्नैपड्रैगन एक्स50 5जी मॉडम के साथ आएगा। अफसोस कि MWC 2019 में शोकेस में रखे गए वनप्लस 5जी स्मार्टफोन से इस हैंडसेट के डिज़ाइन का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

OnePlus ने बीते साल दिसंबर महीने में बताया दिया था कि वह मई 2019 के आखिर तक एक 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इसके अलावा यह पुराने वेरिएंट 200 से 300 डॉलर महंगा होगा। इस महीने ही OnePlus ने बताया था कि मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 के दौरान एक 5जी स्मार्टफोन प्रोटोटाइप की झलक दिखाने के लिए उसने क्वालकॉम के साथ साझेदारी की है।

मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में हिस्सा लेने वाले शख्स कंपनी के 5जी प्रोटोटाइप स्मार्टफोन की झलक पा सकते हैं। लेकिन कंपनी ने हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई ठोस खुलासा नहीं किया है। OnePlus ने इस हैंडसेट को ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध कराए जाने के संबंध में भी कुछ नहीं बताया है। कुछ दिन पहले OnePlus ने आधिकारिक तौर पर ऐलान किया था कि कंपनी के 5जी स्मार्टफोन को 2019 की दूसरी तिमाही में फिनलैंड में उतारा जाएगा। वनप्लस 5जी हैंडसेट को यूनाइटेड किंगडम में भी लाया जाएगा।
MWC 2019 में झलक के लिए मौज़ूद हैंडसेट कंपनी का प्रोटोटाइप 5जी स्मार्टफोन है, ना कि OnePlus 7। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 7 5जी कनेक्टिविटी के साथ नहीं आएगा। कंपनी 5जी फीचर वाले फोन को दूसरे नाम से लाने के प्लान में है। दूसरी तरफ, OnePlus 7 में बिना नॉच वाले डिज़ाइन और पॉप अप सेल्फी कैमरा होने का खुलासा पहले हो चुका है।

 सैमसंग गैलेक्सी ए 30 और  गैलेक्सी ए 50 हुए लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन ...


No comments:

Post a Comment