Love symptoms in a boy and girl | ये सिमटम्स बता देंगे की कोई आपको प्यार करने लगा है - Public News Ranchi

Breaking

Love symptoms in a boy and girl | ये सिमटम्स बता देंगे की कोई आपको प्यार करने लगा है

 ये सिमटम्स बता देंगे की कोई आपको प्यार करने लगा है

दोस्तों प्रत्येक युवा चाहता है कि कोई दिल ऐसा हो जो उसके लिए भी धडक़े। कोई ऐसा हो जो केवल उसे ही प्यार करता हो। लेकिन अक्सर होता यह है कि कोई हमें प्यार करने वाला मिल भी जाए तो हम कैसे पहचानें के वह हमें प्यार करता है या करती है। लेकिन इसके कुछ तरीके या सिमटम्स हैं जिनसे आप पहचान सकते हैं कि कोई ऐसा है जो आपसे प्यार तो करता है लेकिन कह नहीं पा रहा है।
Love-symptoms-in-a-boy-and-girl
Love Life

अब क्या करें

जब आप पहचान जाएं कि कोई आपसे प्यार तो करता है लेकिन कह नहीं पा रहा है तो आपको पहल करनी होगी। आप लडक़े हैं तो आपकी जिम्मेदारी है कि आप उसकी जुबान तक यह बात लाएं। यह हुनर आपमें होना चाहिए।

कैसे करें पहचान की आपसे हो गया है उसे प्यार

दोस्तों कहा जाता है कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते बस पहचानने वाले की पारखी नजर होनी चाहिए। मानकर चलिये कि कोई लडक़ी आपकी बातों में इंटे्रेस्ट ले रही है आपके बारे में जानकारी रखना चाहती है या फिर आपसे बात करने की इच्छुक रहती है उसकी आंखें आपको तलाशती रहती हैं आपको नहीं देखकर अगर वो बैचेन हो जाती है तो मान लीजिये कि वह आपके इश्क की गिरफ्त में है।
Love-symptoms-in-a-boy-and-girl
Love Life

खुद को कैसे पहचानें

जब आपका दिल किसी लडक़ी को देखकर धडक़ने लगे या धडक़न बढ़ जाए आपके मन में उसी के विचार आने लगें आपका मन उससे बात करने को बार बार करता हो आपका मन बार बार उसे देखने को करता हो या फिर आपकी भावनाएं उसके लिए उमड़ती हों तो मान लीजिये कि आप भी उसके इश्क की गिरफ्त में हैं।

कैसे बनाएं बात

जब ऐसी स्थिति हो या आपको ऐसा आभास हो कि कोई आपसे प्यार करता है लेकिन कह नहीं पा रहा है तो आप स्पष्ट बात करने की हिम्मत रखें। अपना प्रेम प्रस्ताव सीमित शब्दों में उसके समक्ष रखें और जवाब के लिए प्रेशर नहीं करें। केवल वेट करें। एक समय से अधिक वेट होने पर आप निर्णय कर सकते हैं। लेकिन बात नहीं बिगाड़ें ताकि भविष्य की उम्मीद बनी रहे।

These are the benefits of night job रात की नौकरी के हैं ये फायदे

No comments:

Post a Comment